Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime : देखे थ्रिलर मूवी जो आपको कर देंगे होस ख़राब

rohittyu79
7 Min Read
Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime : इंडिया में मूवी का शॉक भोत तेजी से चल रहा है और लोगो को थ्रिलर और सस्पेंस मूवी भोत देखते आ रहे है। क्युकी उसमे ऐसे ऐसे रोल किये जाते है की लोगो की रु काँप जाती है और ऐसे ही 5 मूवी के नाम बताएंगे की ऐसे कोण कोण से बेस्ट मूवी है जो जो आपको देखना चाहिए और इसमें आपको भरपूर सस्पेंस देखने को मिल सकता है चलिए जानते है। ऐसे कोण सी मूवी है जिसको आप Amazon Prime पे देख सकते है और इसका आनद ले सकते है। तो स्वागत है हमारे एक और नए आर्टिकल में जो एक टॉप 5 मूवी के बबरे में बताएंगे।

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

Amazon Prime सबसे पहले इसकी जानकारी दे दे की आप Amazon Prime का मेम्बरशिप लेना पड़ेगा। ताकि आप इस सब मूवी को देख सकते है तो इस मूवी की मेम्बरशिप आपको (1 month)₹ 299 का पड़ेगा। क्युकी जितनी भी मूवी हम बताने वाले है वो सारी मूवी आपको Amazon Prime में ही देखने को मिलेगी।

1. Oppenheimer (2023 )

Top 5 Thriller and Suspense Movi (1)
Top 5 Thriller and Suspense

बात करे तो ये एक हॉलीवुड मूवी है जो की कमाल की अदाकारी इस मूवी में देखने को मिली है की आप जान नहीं सकते है। इसमें आपको थ्रिलर और सस्पेंस से भरी मूवी है जो की कमाल की है इसमें आपको अभिनेता के तोर पे आप Cillian Murphy ,Matt Damon , Alden Ehrenreich, Jason Clarke,
Tony Goldwyn, के टॉप के कलाकार आप देखंगे जो की इस मूवी में अपनी अदाकारी दिखा रहे है। इस फिल्म को imdb ने 10 में से 8.5 की रेटिंग मिली है जिससे आप समझ सकते है की कितनी अच्छी फिल्म है।

2. Tiger Nageswara Rao (2023 )

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :
Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

ये फिल्म साउथ की है जो की कमाल की मूवी है और इसमें अभिनेता की तोर पे साउथ के सबसे बड़े कलाकार रवि तेजा की है जो की अपने एक्शन से जाने जाते है। और इन्होने ऐसे भोत से मूवी में काम कर के हम लोगो को इंटरटेन किया है। और एक ऐसे ही मूवी है ये जो की हमे देखने में मजबूर हो जाते है इसमें आपको सस्पेंस से भरभूर सीन नज़र आने वाले है। इसमें रवि तेजा के साथ साथ बड़े बड़े कलाकार जैसे Anupam Kher, Nassar, Gayatri Bhardwaj , Murli Sharma बड़े बड़े कलाकार देखने को मिल सकते है। इसकी IMDB ने 10 में से 6.4 की रेटिंग दी है जो की आप इस मूवी को देख सकते है।

3. Bambai Meri Jaan (2023 )

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :
Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime : अब बात करे इस मूवी की तो आप को इस मूवी में बोबई के बारे में है जो की हर किसी की जान बन रही है। और लोग उसपे राज करने की कोसिस करते है जिसमे की इस फिल्म में मार धार और थ्रिलर से भरपूर है जो की अपने आप में कमाल का सीन छलकता है। और इसमें अभिनेता की तोर पे आप Kay Kay Menon, Nivedita Bhattacharya, Kritika Kamra, जैसे बड़े बड़े कलाकार आप देख सकते है और इसको imdb ने 10 में से 7.4 रेटिंग मिला है। आप इस मूवी को भी देख सकते है।

4. HIT: The 2nd Case (2022 )

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :
Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

हिट मूवी जो बेहतरीन परफॉर्मेंस है। इसमें कलाकारों की जो आप को देखने में मजबूर कर देगी इसमें इतना सारा थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्म है। और इसमें बेस्ट रोमांस भी आपको देखने को मिलेगा। जिससे आप इस मूवी को नहीं छोड़ पाओगे और इसमें बेहतरीन कलाकार जैसे Adivi Sesh, Rao Ramesh, Suhas ,Tanikella Bharani ,Krishna Murali Posani बड़े बड़े कलाकार इसमें देखने को नज़र आएँगे। इस फिल्म को imdb ने 10 में से 7.2 की रेटिंग मिली है जो की कमाल की मानी जाती है। इस फिल्म को आप देख सकते है।

5.Mumbai Diaries (2021)

Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :
Top 5 Thriller and Suspense Movies on Amazon Prime :

अब बात करे एक और बेहतरीन फिल्म की जो 2021 में रिलीज गई थी जो की फुल थ्रिलर से भरी और सस्पेंस से भरपूर बनी है जो की अपनी आप में बेहतरीन अदाकारी निभा रहे है और काफी मात्रा में आपको मार धार देखने को मिल सकता है और इसमें बड़े कलाकार इस फिल्म कॉम लीड कर रहे है जैसे Mrunmayee Deshpande, Natasha Bharadwaj, Satyajeet Dubey, Prakash Mohit Raina Belawadi,Konkona Sen Sharma, जैसे बड़े बड़े कलाकार इस फिल्म में शामिल है और इस फिल्म को imdb ने 10 में से 8.6 की रेटिंग दी है जो की भोत अच्छी मानी जाती है। आप सब इस मूवी को भी देख सकते है।

MovieTop cast
Oppenheimer (2023 )Cillian Murphy ,Matt Damon , Alden Ehrenreich,
Tiger Nageswara Rao (2023 )Anupam Kher, Nassar, Gayatri Bhardwaj , Murli Sharma
Bambai Meri Jaan (2023 )Kay Kay Menon, Nivedita Bhattacharya, Kritika Kamra,
HIT: The 2nd Case (2022 ) Adivi Sesh, Rao Ramesh, Suhas ,Tanikella Bharani ,Krishna Murali
Mumbai Diaries (2021)Mrunmayee Deshpande, Natasha Bharadwaj, Satyajeet Dubey,

धन्यवाद

अगर आप ऐसे ही मनोरंजन से भरे आर्टिकल को देखना चाहते है तो आप Newstimeday.com पे देख सकते है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *