Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki : क्या सारे रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये मूवी अभी देखे!

rohittyu79
5 Min Read
Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki: डंकी मूवी का शोर तेजी से चल रहा है और ऐसा लग रहा है। की किंग खान हर जगह छाए हुए है। और पठान और जवान जैसे बड़ी बड़ी फिल्म देने के बाद भी नहीं धक् रहे शाहरुख खान जो अगली फिल्म डंकी का पोस्टर रिलीज से किया है। इस फिल्म में काफी बड़े बड़े कलाकार शामिल है जो अपना कालप्रदसं कर रहे है। और लोगो को एंटरटेन कर रहे है। आइए जानते है की और क्या क्या है इस मूवी में।

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :
Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki: इस मूवी में आपको बड़े बड़े कलाकार जैसे शाहरुख़ खान ,और विक्की कौशल ,तापसी पननु जैसे बड़े बड़े अभिनेता शामिल है। मूवी का बेस एक्शन और कॉमेडी से परे है और इस का सार लोगो को काफी एंटरटेन ही करने का है और इसमें डायरेक्ट के थॉर पे राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। और बजट की बात करे ततो काफी लौ बजट में ही इतनी शानदार फिल्म बांके रेडी हो गयी।

Dunki Movie Review

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :
Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki: ट्रेलर के हिसाब से बताए तो इसमें कॉमेडी के साथ साथ एक्शन से भरा है और इसमें सब लंदन जाने की सोचते है। और बकाया ये लंदन पोहोचते भी है। और आगे का से तो आपको फिल्म रिलीज में ही दिखाया जाएगा। और इसमें तापसी पननु का नया लुक भी देकने को मिलेगा और लोग इसके नए लुक से भोत प्रसंशक भी है। शाहरुख़ खान भी अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आएँगे और जैसे आपको पहले की फिल्मो में नज़र आए है।

Dunki Movie Cast

डंकी मूवी में आपको बड़े बड़े अभिनेता देखने को मिलेंगे। जैसे Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal, Boman Irani, Vikram Kochhar, जैसे कलाकार देखने को नज़र आएँगे। और ये सब टॉप कास्ट के लिस्ट में शामिल होते है। इन्होने ऐसे भोत बड़े बड़े फिल्मो से हमे एंटरटेन किया है। और इस फिल्म में भी अपना संदर अभिनय करते नज़र आएँगे।

Dunki Movie Director & Writers

इस मूवी को Rajkumar Hirani जी डायरेक्ट कर रहे है। जिन्होंने भोत बड़े बड़े फिल्म इस इंडस्ट्री को दिए है। 3 Idiots,और PK ,Munna Bhai M.B.B.S.जैसे बड़ी फिल्म दी है। और राइटर की बात करे तो Kanika Dhillon, Abhijat Joshi ने इस फिल्म को राईट कर रहे है। इन दोनों राइटर ने भी भोत बड़े बड़े फिल्म को राइट किया है। जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते है। की ये फिल्म कहा तक जाएगी।

Dunki Movie Budget

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :
Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki :

Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki: इस मूवी का बजट आपको ज्यादा तो नहीं दिखने वाला पर आप जानते है की पठान ,और जवान जैसे बड़े बड़े फिल्म ने इतनी बड़ी हिट साबित हुई उस बात से अंदाज़ा लगाओ की उस फिल्मो का बजट कितना होगा। और इस फिल्म की बात करे तो ये फिल्म 85 .Cr से बानी फिल्म है। और इसकी बुकिंग भी जोरो सोरो से चल रही जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की ये अपने बजट को बड़े आसानी से पार कर देगी। अगर इस फिल्म की बजट पर हो गया तो आपको पता ही है की किसि भी फिल्म का बजट पार होते ही फिल्म हिट साबित होती है।

Dunki Movie Releases

इस मूवी को इसी साल दिसम्बर के माह में ही रिलीज किया जाएगा। जो की 21 Dec 2023 को होगी। और ये फिल्म पुरे वर्ल्ड वाइड रिलीज होने वाली है। जो की कमाल की हे।

Dunki Movie Details

Movie Dunki
Top Cast Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal,
Director & WritersRajkumar Hirani , Kanika Dhillon, Abhijat Joshi
Budget85 .Cr
Releases21 Dec 2023
Music by Pritam Chakraborty

Read more:

धनयबाद

अगर आप को ऐसे ही मनोरंजन से भरे आर्टिकल Newstimday.com पे जाके देख सकते है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *