OnePlus Ace 3 Launch In India : न्यू ईयर के महीनों मे निकल रही है। बेहतरीन फ़ोन्स और वो भी इतने कम दामों मे जाने कितने की पड़ने वाली है।

rohittyu79
6 Min Read
OnePlus Ace 3 Launch In India

OnePlus Ace 3 Launch In India : बन प्लस जो न्यू ईयर के दिनों मे मार्किट मे छाने वाला है। ये कमाल के फ़ोन लॉन्च करने वला है। जो की न्यूईयर के दिनों पको मार्किट मे दिखेगा। जिसमे वो कमाल के कैमरे के साथ और बेहतरीन फिचर के साथ ये आपको इस फ़ोन मे देने वाले है जो की आप को पसंद आने वाले है। और ये जो बन प्लस के यूजर है। वो भी भकुबी जानते है।

OnePlus Ace 3 Launch In India

OnePlus Ace 3 Launch In India : बन प्लस टॉप कम्पनी मे से एक है। ये अपने यूजर को कमाल के फिचर के साथ फ़ोन प्रोवाइड करवाता है और इसके कैमरे की क्वालिटी एप्पल को टक्कर देती है। इसके ऊपर बारीकी से काम किया जाता है। और इसके फिचर देखे तो इसमें आपको 8GB का रेम के साथ 128 स्टोरेज मिलने वाला है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का मिलेगा और कैमरा की बात करें तो 50 का बैक साइड का कैमरा मिलने वाला है। बाकि डिटेल्स भी आपको निचे देखने को मिल जाएगी।

OnePlus Ace 3 Launch In India
OnePlus Ace 3 Launch In India

OnePlus Ace 3 Display

OnePlus Ace 3 Display
OnePlus Ace 3 Display

OnePlus Ace 3 Display : बन प्लस की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें बड़ी स्क्रीन आपको देखने को मिलेगी और इसमें 6.78 inches का बिग डिस्प्ले मिलने वाला है। जिसमे आपको ऑल्ड का स्क्रीन मिलेगा। और इसके स्क्रीन प्रोटेक्शन की बात करें तो इसमें आपको गोरिल्ला गिलास का प्रोटेक्शन मिलने वाला है। और इसमें रिफ्रेश रेट आपको 120 Hz मिलने वाला है। और रिज्यूलेशन की बात करें तो इसमें आपको 1264×2780 px का मिलने वाला है और इसमें पिक्सेल डेंसिटी 450 PPI का है।

OnePlus Ace 3 Processer & Ram

OnePlus Ace 3 Processer & Ram : बन प्लस के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको एक बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलेगा। Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का कमाल का प्रोसेसर मिलने वाला है। और इसमें रेम आपको 8GB का मिलेगा साथ मे 128GB का स्टोरेज मिलेगा। जिससे आपको ना गेमिंग मे समस्या आएगी और ना ही स्टोरेज मे ।

OnePlus Ace 3 Cemera

OnePlus Ace 3 Cemera
OnePlus Ace 3 Cemera

OnePlus Ace 3 Cemera :कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल केमेरा देखने को मिलेगा जो की 50 MP Wide Angle Primary Camera ,8 MP Ultra-Wide Angle Camera ,2 MP Macro Camera का है और इसमें फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको 16 MP का मिलने वाला है। और वीडियो रिकॉडिंग 4k @30fps की होने वाली है। और इसमें इमेज रिज्यूलेशन की बात करें तो आपको 8150 x 6150 Pixels का होने बाला है।

OnePlus Ace 3 Battery & Charger

OnePlus Ace 3 Battery & Charger : बन प्लस की बैटरी आपको काफ़ी अच्छी देखने को मिलेगी। और इसकी बैटरी ज्यादा देर तक सर्वाईब कर लेती है। 5500 mAh की बैटरी बैकअप आपको देखने को मिलेगा। और इसके चार्जिंग वाट की बात करें तो ये आपको 100W का मिल रहा है। जो की जल्दी चार्ज करने की छमता रखता है।

OnePlus Ace 3 Price & Launch In India

OnePlus Ace 3 Price & Launch In India : अब इसके लॉन्च की बात करते है तो ये आपको January 4, 2024 (Unofficial) का लौच डेट बताया जा रहा है। और इसके प्राइस की बात करें तो ये आपको 39,999 का मार्किट प्राइस मिलने वाला है।

OnePlus Ace 3 Launch In India
OnePlus Ace 3 Launch In India

OnePlus Ace 3 Features & Specification

FeaturesSpecification
Display6.7 inches (17.02 cm)
Refresh Rate120 Hz 
Back Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Connectivity4G, 5G, VoLTE
 Battery5500 mAh
Fast Charging100W
PPI450 ppi
RAM8 GB
Storage128 GB
OSAndroid v14
Release DateJanuary 4, 2024 (Unofficial)
PriceRs. 39,999
OnePlus Ace 3 Launch In India

Read More

धन्याबाद


ऐसे ही आर्टिकल के लिए आप देख सकते है Newstimeday.com पे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *