OLA S1 Pro Gen 2 Launches Of 2023 : ओला का ये इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कमाल के प्राइस मे शानदार रीच फील वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी।

rohittyu79
5 Min Read
OLA S1 Pro Gen 2 Launches Of 2023

OLA S1 Pro Gen 2 Launches : स्वगात है हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल मे जिसमे हम बताने वाले है एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटी के बारे मे जो की आपके होस उड़ा देगा। इसमें कमाल का फिचर आपको मिलने वाला है। जो की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ ये टू व्हीलर आपको सिर्फ ₹ 1,59,378 का मिलने वाला है। और इसमें वायरलेस ब्लूटूथ भी आपको इस इलेक्ट्रिक मे मिलने वाला है। और साथ ही मे अटैच स्पीकर जो की आपको हाई क्वालिटी का मिलने वाला है। और साथ मे इसकी बैटरी 4 kWh की मिलने वाली है। और इसमें इसकी स्पीड बताई जा रही है। की ये 110 km प्रति घंटे की रफ़्तार से इसकी स्पीड नटाई जा रही है। और इसमें नवीगेशन और इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन भी मिलने है।

OLA S1 Pro Gen 2 Battery Power & Motor

OLA S1 Pro Gen 2 Battery Power & Motor
OLA S1 Pro Gen 2 Battery Power & Motor

ओला की बैटरी पावर मे बहोत सुधार किया गया है क्युकी इससे पहले इस स्कूटी मे बैटरी हित बहोत जल्दी ही हो रही थी जिससे बैटरी फटने के चांस बढ़ रहे थे। तो ओला ने इसमें बहोत बारीकी से इस बार बैटरी पे काम किया है। इसमें आपको पावर 11000 W का मैक्स पावर मिल रहा है। और रेटेड पावर की बात करें तो आपको इसमें 5000 W का मिलेगा। और बैटरी की कैपेसिटी इसमें 4 kWh की बताई जा रही है। और इसका चार्जिंग आउटपुट 750W का बताया जा रहा है। जो की 6.5 घंटे चार्जिंग टाइम लगने वाला है। और इसके स्पीड की बात करें तो आपको इसमें 110 से 120 Km/h की रफ़्तार बताई जा रही है।

OLA S1 Pro Gen 2 Break & Wheel

ओला के ब्रेक और व्हील की बात करें तो इसमें भी ओला कंपनी ने धायण दिया है। और इसके फ्रंट ब्रेक यानि आगे मे डिस्क ब्रेक का उपयोग किया गया है जिससे इमरजेंसी ब्रेक सही से लगे। और इसका ब्रेकिंग सिस्टम CBS बताया जा रहा है। और रियर ब्रेक मे भी डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। अब बात करें इसके व्हील की तो इसमें व्हील टाइप इसमें एलाय का किया गया है और व्हील साइज की बात करें तो। फ्रंट और रियर दोनों साइड 12 इंच का व्हील साइज मिलने वाला है। और टायर आपको तुब्लेस्स मिलेगा। और टायर का साइज 110/70 – R12 का मिलने वाला है। ये साइज फ्रंट और रियर दोनों साइड सेम मिलने वाला है।

OLA S1 Pro Gen 2 Break & Wheel
OLA S1 Pro Gen 2 Break & Wheel

OLA S1 Pro Gen 2 Features

ओला के फीचर्स की बात करें तो इसम 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलने वाला है जिसमे आपको नविगेशन बार, ब्लूटूथ,ओडोमीटर,स्पीडमीटर,कॉल मैसेज अलर्ट, स्टैंड अलार्म,ट्रिपॉमीटर,यूशबी चार्जिंग पोर्ट,पिलियन फुटरेस्ट,क्रूज कण्ट्रोल है सब आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटी मे मिलने वाला है।

OLA S1 Pro Gen 2 Features
OLA S1 Pro Gen 2 Features

OLA S1 Pro Gen 2 Price & Launch in India

ओला के प्राइस की बात करें तो ये ₹ 1,59,378 का ऑन रोड प्राइस दिखाया जा रहा है। और बात करें इसके लॉन्च की तो ये आपको अगस्त के मंथ मे हुआ है।2023 मे।

OLA S1 Pro Gen 2 Price & Launch in India
OLA S1 Pro Gen 2 Price & Launch in India

OLA S1 Pro Gen 2 Features & Specification

FeaturesSpecification
Max Power11000 W
Rated Power5000 W
Riding Range195 Km
Top Speed120 Kmph
Battery Charging Time6.5 Hrs
TransmissionAutomatic
Motor TypeMid Drive IPM
Battery Capacity4 kWh
Charger TypePortable Charger
Charger OutputPortable 750 W
Front Brake TypeDisc
Braking SystemCBS
Wheel TypeAlloy
Tyre TypeTubeless
Chassis TypeTubular & Sheet metal
Price ₹ 1,59,378

Read More

धन्यवाद

अगर आप ऐसे ही ऑटोमोब्लिब से भरपूर न्यूज़ देखना चाहते है तो आप Newstimeday.com के साथ जुड़ सकते है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *