Nothing Phone 2a Release Date: आ गया नथिंग का फ़ोन जो कर रहा है तबाही और बाकियो फ़ोन को पीछे।

rohittyu79
4 Min Read
Nothing Phone 2a Release Date

Nothing Phone 2a Release Date :नथिंग जो हाल ही मे इतनी बढ़िया कंपनी बानी हुई है और लोग इस फ़ोन को बखूबी खरीद भी रहे है। इसने जो पहले नथिंग का फ़ोन लॉन्च किया था। उसने भी अच्छा कमाई करके दिया और मार्किट मे अपनी नयी जगह बनाई। जिससे फ़ोन का ट्रस्ट बिल्ड हुआ। और जो हाल मे लॉन्च कर रहा है उसका प्राइस 24,990 का मिलने वाला है। और काफ़ी अच्छे फिचर के साथ ये फ़ोन आपको मिल रहा है।

Nothing Phone 2a Price In India

नथिंग फ़ोन जो 24 फरबरी 2024 को लॉन्च होने वाली है उसने पको ये फ़ोन 24,990 का ही मिलने वाला है। और खास बात ये है की इसमें कमाल के पैचर मिल रहे है और नथिंग यूजर के लिए भी बहोत अच्छा ऑप्शन है। वो अपना नथिंग का पुराना फ़ोन देके भारी डिस्काउंट मे ले सकते है। जिससे उनको काफ़ी अच्छा फायदा होने वाला है।

Nothing Phone 2a Price In India
Nothing Phone 2a Price In India

Nothing Phone 2a Cemera Features

Nothing Phone 2a Cemera Features
Nothing Phone 2a Cemera Features

निथिंग फ़ोन इसमें आपको काफ़ी अच्छा Cemera सेगमेन्ट मिलने वाला है। इसमें आपको बैक केमेरा 50 MP + 50 MP का मिलने वाला है जो की वीडियो ग्राफ़ी और फोटो ग्राफ़ी कमाल का देने वाला है। और अब इसके फ्रंट केमेरा की बात करें तो आपको इसमें 32 MP का मिलेगा जो की सेल्फी के लिए परफेक्ट है और इसमें आप 4K और Full HD वीडियो रेक्सॉर्ड कर सकते है।

Nothing Phone 2a Display

Nothing Phone 2a Display
Nothing Phone 2a Display

Nothing Phone 2a Display : नथिंग के डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें 6.7 का फुल स्क्रीर्न डिस्प्ले मिलने वाला है। और इसमें AMOLED Screen मिलने वाला है। जिसमे आपको 1080 x 2412 pixels का पिक्सेल मिलेगा और आपको पीपी की बात करें तो 394 ppi का मिल रहा है जो की उतना खाश नहीं मना जाता है। और इसका रेफर्स रेट आपको 120 Hz का मिलने वाला है।

Nothing Phone 2a Processer & Ram

Nothing Phone 2a Processer & Ram : अब इसके प्रोसेसर और रेम की बात करें तो इसमें फ़ास्ट प्रोसेसर चिप लगा हुआ है जो आप गेमिंग और फ़ोन यूज़ मे आपको काफ़ी हेल्प करेंगी। इसका प्रोसीस्सेर Mediatek Dimensity 7200 chipset 2.8 GHz, Octa Core Processor और अब बात करें रेम और स्टोरेज की तो आपको 6GB रेम और 128GB रोम के साथ आपको ये शानदार फ़ोन मिलने वाला है।

Nothing Phone 2a Battery & Charger

Nothing Phone 2a Battery & Charger : नथिंग फ़ोन की बैटरी की बात करें यों आपको 5000 mAh Battery का बैटरी बैकअप है। और इसमें और साथ मे 35W Fast Charging का फ़ास्ट चार्जिंग टाइप C के साथ अपक्क मिलने वाला है जो की फ़ास्ट चार्जिंग कर के आपको देगा और इसका बैटरी सर्वाइव 12 /13 घंटे आराम से सर्विइव कर लेगा।

Nothing Phone 2a Features & Specifications

FeaturesSpecifications
Display6.7 inch, AMOLED Screen
Camera50 MP + 50 MP Dual Rear Camera
Front Camera16 MP
ProcessorMediatek Dimensity 7200 Chipset
Connectivity4G, 5G, VoLTE
Battery5000 mAh Battery
Fast Charging35W
Refresh Rate,120 Hz
Price₹24,990
RAM6 GB
Storage128 GB
GPSYes, with dual-band A-GPS, GLONASS, Galileo, Beidou, NavIC
OSAndroid v13
TouchYes, 240 Hz Touch Sampling Rate
PPI394 PPI

Read More

धन्याबाद


ऐसे ही आर्टिकल के लिए आप देख सकते है Newstimeday.com पे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *