KTM 125 Duke New Model Upcoming : केटीएम ला रहा है 2024 मे कमाल का 125 न्यूज़ मॉडल जो कर देगा सारी बाइको को पीछे और वो भी काफ़ी काम दामों मे जाने क्या होगा इसका रेट!

rohittyu79
5 Min Read
KTM 125 Duke New Model Upcoming

KTM 125 Duke New Model Upcoming :केटीएम जो की काफ़ी जानी मानी कंपनी है जो अपने रेसिंग बाइक से फेमस है और ये ऐसे ऐसे धासु बाइक निकालती है जो की हर लोग इसे खरीदना चाहते है। और इस बाइक को लोग अपने फैसन के लिए लेते है जो की स्पोर्ट के साथ आपको रेसिंग का भी मजा देती है। देखे और क्या क्या फिचर दे रहा है।

KTM 125 Duke New Model Upcoming :

KTM 125 Duke New Model Upcoming :केटीएम जो की रेसिंग बाइक के लिए मशहूर है और इसको ज्यादा तर स्पोर्ट पर्सन जो रेसिंग मे ज्यादा रूची रकते है वही लोग इस बाइक को ज्यादा लेते है। लेकिन ये न्यू मॉडल मे आ रही है 125 Cc के साथ आपको मिलेगी इसमें फ्यूल टैंक आपको 13 लीटर से ज्यादा को होने वाला है। इसमें दोनों साइड हार्ड डिस्क ब्रेक भी मिलने वाला है। और कमाल के इमरजेंसी ब्रेक लगेगा। बाकि और जानते है इसके बारे मे।

KTM 125 Duke New Model Upcoming
KTM 125 Duke New Model Upcoming

KTM 125 Duke Engine

इसमें पहले ही बता दिया गया है की इसका इंजन आपको 125 cc का मिलने वाला है। और इसमें मैक्स पावर आपको 14.7 bhpका मिलेगा और इसके मैक्स तोड़केउ की बात करें तो आपको 11.5 Nm का मिलने वाला है। जो अपने आप मे पावर फुल है।

KTM 125 Duke New Model Upcoming
KTM 125 Duke New Model Upcoming

KTM 125 Duke Break & Gear

KTM 125 Duke New Model Upcoming :केटीएम की बात तो इसमें आपको गियर 6 मिलने वाले है जो की हर बाइक मे इतने ही मिलते है और केटीएम जो रेसिंग के मामले मे सबसे आगे है तो इसमें हार्ड गियर का प्रयोग किया गया है। और ब्रेक की बात करें तो आपको दोनों साइड डिस्क ब्रेक मिलने वाला है। और साथ ही इसका ब्रेकिंग सिस्टम Dual Channel ABS का है। इसमें फ्रंट ब्रेक साइज 320 mm का है। और इसमें रियर ब्रेक साइज 240 mm का है। जो बाइक को स्किट होने से बचाये। बाकि इसमें टायर टाइप अपक्क ट्यूबल्स मिलने वाला है।

KTM 125 Duke Features

KTM 125 Duke New Model Upcoming
KTM 125 Duke New Model Upcoming

केटीएम के फिचर की बात करें तो इसमें जीपीएस नवीगेशन और इसमें स्पीडमीटर डीजल ही है। और स्पोटोमीटर भी आपको डिजिटल ही मिलने वाला है। इसमें फ्यूल गैस है। और स्टैंड अलार्म है।लौ फ्यूल इंडिगेटर भी है। और इसकी खास बात इसमें आपको कलर इलेक्ट्रिक ऑरेंज और मेटेलिक का मिलने वाला है।

KTM 125 Duke Price & Launch In India

अब बात करें इसके प्राइस की तो ये आपको 1,75000 से 1,80000 के बिच मे पड़ने वाली है ये प्राइस मैंने दिल्ली स्टेट के लिए बताया है। और इसके लॉन्च की बात करें तो आपको ये बाइक 2024 के शुरुती महीनों मे दिखने वाली है।

Feature and aspectDetails
Engine Capacity124.9 cc
Transmission6 Speed Manual
Seat Height800 mm
Max Power14.7 bhp
Start TypeElectric Start
GPS & NavigationYes
Rear SuspensionWP APEX – Monoshock
Braking SystemDual Channel ABS
Front Brake TypeDisc
Transmission TypeChain Drive
Gear Shifting Pattern1 Down 5 Up
Cylinders1
Cooling SystemLiquid Cooled
Fuel TypePetrol
ColoursElectronic Orange Metallic
Price₹ 1,75,000 – ₹ 1,80,000 
Launch In IndiaDec 2023 (Tentative)

Read More

धन्यवाद

अगर आप ऐसे ही ऑटोमोब्लिब से भरपूर न्यूज़ देखना चाहते है तो आप Newstimeday.com के साथ जुड़ सकते है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *