Jawan Movie 50 Days Completes : देखे आखिर अभी तक कितना कमा ली है इस फिल्म ने

rohittyu79
3 Min Read
Jawan movie 50 Days completes :

Jawan Movie 50 Days Completes : जवान मूवी अभी भी हाइफ़ पे है और कलेक्शन कर रही अगर देखा जाए तो बाकि सारी मूवी बॉक्स ऑफिस में संघर्ष कर रही है। और एक तरफ जवान मूवी जो 50 दिन पुरे होने के बाद भी कमाई कर रही है और हाइफ़ पे है शाहरुख़ खान की बानी ब्लॉकबस्टर जो इस साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बानी है और इसने जो रिकॉर्ड तोड़ परफॉरमेंस किये है। वो बकै ही तारीफ के काबिल है। तो जानते है की अब तक इस मूवी ने कितना कलेक्शन प्राप्त किया है। तो स्वागत है \हमारे एक और संदर आर्टिकल में जिसमे हमे जवान 50 days का कलेक्शन बताएगंगे।

Jawan Movie 50 Days completes : 50 days Collection

Jawan Movie 50 Days completes :
Jawan Movie 50 Days completes :

Jawan Movie 50 Days Completes :  7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए और निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के साथ इस उपलब्धि का जश्न मनाया। और इस मुवी ने काफी अच्छे अच्छे रिकॉर्ड तोड़े और काफी अच्छा कलेक्शन किया। 50 दिन पुरे होने के बाद टीम ने दिया मैसेज कहा की अभी भी लाखो लोगो के दिल जीत रही है ये मुवी और इस मूवी ने पूरी दुनिया में अपना बरचस्ब फैलाया है।

शाहरुख खान की ये दो मूवी ने रिकॉर्ड तोड़ पर्फोर्मस किया है और एक नए रेकड बनाया जो शाहरुख़ के पास है जिसमे की उन्होंने अपनी दो फिल्म मे शानदार कमाइल की है और अब कर रही है।

बात करे इसकी कलेक्शन की तो केवल 49 दिनों में, फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 1146 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें घरेलू बॉक्स ऑफिस से आश्चर्यजनक रूप से 759 करोड़ रुपये (639.50 करोड़ रुपये का शुद्ध) संग्रह और विदेशी बाजारों से 387 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई हुई।

और एक्शन और थ्रिलर से भरी फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ का अकड़ा पर करके भारतीय फिल्म दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बा गयी है और एक ही बर्ष में दो शाहरुख़ ने दो फिल्म निकाल के रिकॉर्ड बनाया है क्युकी दोनों फिल्म ने भोत अच्छा प्रदर्शन किया है और पठान ने भी बर्तमान में 1055 करोड़ की शानदार कमाई की है

 

धन्यवाद

अगर आप ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी जानना चाहते है तो आप Newstimeday.com देख सकते है

TAGGED: , ,
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *