Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate for ‘Chore Haryane Aale’ song; release date revealed

rohittyu79
4 Min Read
Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate

Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria: स्वागत है हंसरे एक और बेहतरीन आर्टिकल जिसमे हम एक ऐसे सॉन्ग के बारे में जो की आप लोगो ने सुना होगा और ये कोई और नहीं बल्कि ये सॉन्ग काफी फेमस इन्फुलेंसर का है। एलवीश एंड अंकित का सॉन्ग है जिसका नाम है हरियाणा वाले गाड़ देंगे लठ जो की बेहद ट्रैंड में चल रहा है। और साथ ये बताये की ये दोनों इन्फुलेंसर हरियाणा से ही बिलोंग करते है।

Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria Story

Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate
Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate

Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria Story: एल्विस के बारे में बताये तो ये हरियाणा के एक गुड़गाव जिले से बिलोंग करते है। और इन्होने एक अपनी कॅरियर की शुरुआत यूट्यूब से की थी जो की और ये पहले वीडियो बनाते थे। फिर उसके व्बाद इन्होने रोस्ट वीडियो बनाना चालू किया। और उसके बाद ये एक व्लॉग बनाते है। जिसमे वो अपनी दिनचर्या की वीडियो अपने फेन्स को दिखांते रहते है। जिससे की उनके फेन्स भी उन्हें काफी पसंद करते है, और वो हाल ही में बिगबॉस ओटीटी 2 के बिजेता भी रह चुके है।

अंकित भयानपुरिया ये भी हरियाणा से ही बिलोंग करते है। और साथ ही ये काफी कास्त्रत करते है और लोगो को इंस्पायर करते है। हलाकि ये वैसे तो भोत पुअर फॅमिली से बिलोंग करते है इनके फादर एक फार्मर है जो की घेती से अपना गुजारा करते है। और अंकित वीडियो के अलावा जॉब भी करा करते थे। क्युकी इनकी बैकग्राउंड इतनी मजबूत नहीं थी, की और ऐसे सरवाईब कर पाए। तब ही इन्होने 75 day हार्ड चैलेंज से इन्होने इंस्टा ग्राम पे एक वीडियो के माध्यम शॉट वीडियो बनाना चालू किया, और इन्होने अपनी फेन फोल्लोविंग इंस्टाग्राम से बनाई है। जो की काफी जल्दी ग्रो किया है,इन्होने और साथ ही ये देश के प्रधान मंत्री से भी मिल के आए है।

Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate
Elvish Yadav and Ankit Baiyanpuria collaborate

Elvish or Ankit Song Release:

इनका गाना जो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जो है हरयाणा वाले गाड़ देंगे लठ इनकी शूटिंग काफी दिनों से चल रही थी, जो और एलवीश के दोस्त भी इन गानो में दिखने वाले है और इन्होने ये गाना इंडिया में ही शूट किया है, यह गाना 8 oct 2023 को यूट्यूब पे रिलीस हुई है और Play DMF Haryanvi चॅनेल पे आपको नज़र आएगी

इन गानो में अपने गाओ के बारे में बात जताई है, अंकित और एलवीश दोनों हरियाणा से ब्लोंग करते है, और उन्हें हरयाणवी होने पे गर्ब है और और अंकित का पहला सॉन्ग जो एलवीश के साथ आया है, और लोगो को यह गाना भोत अच्छा लग रहा है,

Read More

धन्यवाद

अगर आपको ऐसे ही मनोरंजन से भरे आर्टिकल देखना है तो आप Newstimeday. Com के साथ जुड़ सकते है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *