Bobby Deol Top 5 Movies: देखिए बेहतीन एक्टर बॉबी देओल की कोन कोन सी कमाल की मूवी है

rohittyu79
6 Min Read
Bobby Deol Top 5 Movies:

Bobby Deol Top 5 Movies: स्वागत है हमारे एक और बेहतीन आर्टिकल में जो की हम इसमें बताएँगे की एकहिर कोण कोण से मूवी में इस एक्टर ने बेहतरीन अदा कारी से अपना सिक्का पुरे भारत में बनाया है और इस मूवी में एक्शन से भरपूर और बेहद सीन आपको देखने को मिलेगा और चाहिए जानते है की आखिर कोण कोण सी मूवी है आप लोगो को देखनी चाहिए जप की बाकियो ने भी खूब तारीफ की है

Bobby Deol Top 5 Movies: Love Hostel (लव हॉस्टल 2022 )

Bobby Deol Top 5 Movies:
Bobby Deol Top 5 Movies:

सबसे पहले बात करे की इस मूवी की तो ये मूवी 2022 में रिलीज हुई थी और इसमें मैंने एक्टर का किरदार Bobby deol , Vikrant Massey, Sanya Malhotra इन तीनो के का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा जो की इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे है वो Shanker raman इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है इस मूवी म आपको एक्शन के साथ लव स्टोरी देखने को मिलेगा जिसमे आपको बॉबी देओल को विलेन के रूप में दिख सकते है और इसमें कमाल का अभिनय निभाया है बॉबी देओल ने और बकै ही काबिले तारीफ है और Imdb में इसको 10 में से 5.9 की रेटिंग मिली है और अच्छा है तो आप इस मूवी को देख सकते है।

Bobby Deol Top 5 Movies: Poster (पोस्टर 2017 )

अब बात करे की दूसरे मूवी की तो इसमें आपको फनी मूवी है और इसमें आपको सनी देओल जो बॉबी देओल के बड़े भाई है ये दोनों इस मूवी में सामने आएँगे और इस फिल्म को डायरेक्ट Shreyas Talpade जो इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे और इसमें मैंन रोल आपको Sunny deol और bobby deol इसमें कमाल का अब्भिने कर रहे है। और इसने कॉमेडी के साथ एक्शन से भरा फिल्म है। और इसमें imdb की रेटिंग 10 में से 5.4 की मिली है जो की अच्छी ही मानी जाती है और आप सभी को इस मूवी को भी देखना चाहिए।

Bobby Deol Top 5 Movies: Aashram (आश्रम 2020 )

Bobby Deol Top 5 Movies:
Bobby Deol Top 5 Movies:

Bobby Deol Top 5 Movies: अब बात जारी एक और वेबसेरिएस की तो ये कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज है जो एक ढोंगी बाबा पे बानी है और की लोगो को बेब्कुफ़ बनाके उस राज कड़ी पे बैठा है जिसमे सबकी आस्था जुडी है और काफी हद तक इसमें आपको ठगी और थिलर और एक्शन से भरी ये वेब सीरीज है जो की लोगो को काफी अच्छी लग रही है। इसमें मैं रोल बॉबी देओल का ही है और काफी अच्छा इन्होने अभिनय किया है और लोगो को काफी इंटरतेन किया है और इस सीरीज को 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगो ने देखा है और काफी ज्यादा मात्रा में पसंद किया है और इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया प्रकाश झा ने जो की काफी अच्छे डायरेक्टर माने जाते है इस वेब सीरीज को imdb ने 10 में से 6.6 की रेटिंग दी है। जो की आपको देखना चाहिए।

Bobby Deol Top 5 Movies: Yamla Pagla Deewana (यमला पगला दीवाना 2011)

Bobby Deol Top 5 Movies:
Bobby Deol Top 5 Movies:

यह मूवी काफी पुराणी है जो आपको कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा और इस फिल्म में धर्मेंद्र जी और सनी देओल और बॉबी देओल तीनो कमाल के एक्टर इसमें अभिनय करते सामने आएँगे और इस मूवी में आपको इतना कॉमेडी देखने को मिलेगी की आप हस्ते हस्ते रहेंगे और इस मूवी ने लोगो को काफी पसन् किया गया है इस मूवी को डायरेक्ट किया है Samir Karnik , Jeet Rataul जो इस फिल्म को डायरेक्ट किये है और इस फिल्म को imdb ने 10 में से 5.7 की दी है जो की अच्छी मणि जाती है। ऑर आप भी इस मूवी को देख सकते है।

Bobby Deol Top 5 Movies: Animal (एनिमल 2023 )

Bobby Deol Top 5 Movies:
Bobby Deol Top 5 Movies:

अब बात करे इस मूवी की तो इसने इस साल की सबसे हाईफ़ पे बनी मूवी है और इसमें Ranbir Kapoor भी इस फिल्म में है और काफी बड़ी मूवी है जो की एक्शन से भरपूर और थिलर से भरी फिल्म है और ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इसको लोगो ने पसंद भी भोत किय्या है और इस मूवी को डायरेक्ट Sandeep reddy Vanga ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और इसमें मैं रोल Bobby Deol , ranbir kapoor, Anil Kapoor, का बेहतरीन अभिनय किया है जो की आपको देखना चाहिए।

धन्यवाद

अगर आपको ऐसे ही मनोरंजन से भरे आर्टिकल चाहिए तो आप Newstimeday.com पे देख सकते है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *