Bhojpuri kissing scene: ने किया बॉलीवुड सीन को भी पीछे जाने किस फिल्म में हुआ ये जबरदस्त किसिंग सीन!

rohittyu79
4 Min Read
Bhojpuri kissing scene:

Bhojpuri kissing scene:  भोजपरी में किसिंग सीन मनो आम बात हो गयी है लोग के मनोरजन के लिए भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसे फिल्म भी बनी जिसमे उन्होंने हद्द पार कर दी और ऐसे फिल्म में किसिंग होना आम बात हो जाती है और हम बताएंगे इस आर्टिकल में की कोण सी ऐसी फिल्म है जिसमे जबरदस्त किसिंग सेन है,

Bhojpuri kissing scene
Bhojpuri kissing scene

आप अभी जानते है की भोजपुरी फिल्म एक ऐसे फिल्म है जो पारिवारिक के साथ साथ कुछ सीन भी आ जाते है की मनो एक परिवार देख न पाए या उस सीन को अकेले में देखना पड़ जाता है और भोजपरी मूवी ऐसे फिल्मो में मांग के कारण ऐसा करना पड़ जाता है जिसमे बोल्ड का सीन और रोमांटिक सीन के साथ साथ पारिवारिक सीन को भी दिखाया जाता है और लोगो को ये पसंद अत है।

चलिए देखते है की कोण कोण से एक्टर और कोण कोण सी मूवी में ऐसा सीन आपको देखने को मिल सकता है

Bhojpuri kissing scene: आम्रपाली दुबे – निरहुआ

आम्रपाली और निरहुआ इन दोनों की मूवी लोगो को काफी पसंद आती है और आपने देखा होगा की इन दोनों की काफी मूवी आयी है जो साथ में बनाते है और लोग को एंटरटेन करते है इन्होने फिल्म ‘सिपाही’ में एक गाने कटोरे कटोरे में किसिंग सीन को बखूबी किया था और निरहुआ सटल रहे में दबरदस्त किसिंग सीन दिया था।

Bhojpuri kissing scene खेसारी लाल यादव – काजल राघवानी

Bhojpuri kissing scene:
Bhojpuri kissing scene:

Bhojpuri kissing scene:अब बात करे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की खेसारी लाल यादव और आप भोत से मूवी में अपनी कमाल का प्रदसन दिखाते है चाय वो एक्शन में हो यह फिर कॉमेडी में और बात करे रोमांस में भी अपना सिक्का जमा ही लेते है और इन दोनों की मूवी भी लोग काफी पसंद करते है। और इन्होने काफी हिट हिट मूवी दिए है इन्होने पगलू गाने में दोनों ने किसिंग सीन किया था। और बलम जी हुए इंप्रेस में भी दोनों ने किसिंग सीन किया है।

Bhojpuri kissing scene पवन सिंह – अक्षरा सिंह

भोजपुरी में पवन सिंह को भी लोग भोत प्यार करते है इसकी फिल्मो के साथ साथ गानो में भी लोग भोत प्यार देते है और हर गाना हिट जाता है और अक्षरा सिंह भी अपनी एक्टिंग का छाप लोगो के दिल में छोड़ा है बात करे इनके मूवी का जिसमे इन्होने किसिंग सीन किया है दोनों ने सत्या फिल्म के गाने तनी फेरे दी बालम जी करवटिया में बेहत रोमैंटिस और किसिंग सीन दिए है

Bhojpuri kissing scene पवन सिंह -निधि झा

पवन सिंह और निधि झा इन्होने एक फिल्म जिद्दी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था और पवन सिंह और निधि झा का जबरदस्त किसिंग सीन इस फिल्म में देखने को मिला था।


Read More

धन्यवाद

अगर आप डेली ऐसे ऐसे आर्टिकल देखना चाहते है तो आप newstimeday.com में देख सकते है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *