Asus ROG Phone 8 Pro Upcoming Date:18GB रेम वाला सुपर फ़ास्ट फ़ोन लॉन्च होने जा रहा है। जाने ये कितने का होगा, और इसके स्पेशफिकेशन के बारे मे!

rohittyu79
5 Min Read
Asus ROG Phone 8 Pro Upcoming Date

Asus ROG Phone 8 Pro Upcoming Date: 18GB रेम वाला सुपर फ़ास्ट फ़ोन लॉन्च होने जा रहा है। जाने ये कितने का होगा, और इसके स्पेशफिकेशन के बारे मे।

आसुस एक बहोत बड़ी कम्पनी मानी जाती है जो की पहले सिर्फ लैपटॉप पे ही फोकस रखती थी और अब ये फ़ोन भी बेहतरीन क्वालिटी का बनाने लगी है जिससे की उन्हें कस्टमर ज्यादा मिल सके और उनकी ब्रांड वैल्यू ज्यादा बड़े। और ये बड़े पैमाने मे फ़ोन को लॉन्च करती है जिसमे की ये फ़ोन थोड़ा मेहेंगा हो जाता है।

Asus ROG Phone 8 Pro Upcoming Date, Price & Specification

जैसा की जानते है आसुस एक बहोत बड़ी कम्पनी है। और ये एक ऐसे अच्छे लैपटॉप और फ़ोन लॉन्च करती है जिसका यूजर बेसब्री से इंतजार करते है। और ये ज्यादा तर गेमिंग का फ़ोन बनाती है। हलाकि इससे पहले के फ़ोन भी ज्यादा ट्रैंड मे चली थे जो की गेमिंग के ही ऊपर बनी थी। और इसमें भी काफ़ी मात्रा मे गेमिंग प्रोसेसर ही डाला गया है जो की फ़ोन के कंडीशन को काफ़ी हद तक इंम्प्रूव कर देगी। और इसमें आपको 18GB का रेम मिलने वाला है जो की लास्ट 25GB रेम तक बताया जा रहा है। और स्टोरेज की बात करें तो आपको 512GB का लार्ज स्टोरेज मिल रहा है। जो की काफ़ी हद्द तक बहोत अच्छा है। और प्रोसेसर आपको स्नेपड्रैगन 8 Gen3 चिपसेट का मिलने वाला है। जो की एडवाइस वर्जन है। और इसके केमेरा की बात करें तो आपको 64 MP का बैक केमेरा सेटअप मिलने वाला है। और प्राइस की बात करें तो आपको ये फ़ोन ₹99,999 का होने वाला है।

Asus ROG Phone 8 Pro Display

आसुस की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.78 inch, का मेडियम साइज डिस्प्ले देखने को मिलेगा साथ ही AMOLED स्कीन के साथ और रिसोलेशन आपको 1080 x 2448 pixels का होने वाला है। जिससे आपको जूमिंग एंड वीडियो देखने को दिक्कत नहीं आएगी। और इसका पिक्सेल डेंसिटी 395 ppi मिलने वाली है. और साथ ही गोरिल्ला प्रोटेक्शन भी आपको देखने को मिलेगा। और इसके रिफ्रेश रेट की बात करें तो आपको इसमें 165 Hz का होने बाला है।

Asus ROG Phone 8 Pro Processor & Ram

आसुस ज्यादा तर गेमिंग फ़ोन बनाती है जो की यूजर को पसंद आती है। और इसलिए पप्रोसेसर के मामले मे आसुस कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है। और इसलिए इसमें एडवांस प्रोसेसर का उसे किया गया है। जो की Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 Chipset का होने वाला है। और रेम की बात करें तो आपको इसमें 18GB का बिग रेम देखने को मिलेगा साथ ही 512 GB लार्ज स्टोरेज देखने को मिलेगा। जिससे की आप काफ़ी हद तक स्टोरेज भर सकते है।

Asus ROG Phone 8 Pro Cemera Features

आसुस ने केमेरा पे भी काफ़ी फोकस किया है। और इसने रियर कैमरा का सेटअप ट्रिपल किया है जो की आपको 64 MP + 32 MP + 13 MP का मिलने वाला है। और फ्रंट की बात करें तो 32 MP का मिलेगा। जो की काफ़ी अच्छा है। और इसमें वीडियो रोकॉर्डिंग की बात करें तो 8K @ 24 fps UHD, 4K @ 30/60 fps UHD, 1080p @ 60 fps FHD का मिलेगा। जिससे आप वीडियो कंस्यूम भो आसानी से कर सकते हो।

Asus ROG Phone 8 Pro Battery & Charger

आसुस ने इसमें काफ़ी बड़ा बैटरी बैकअप डाला है। जो की 5500 mAh का बैटरी बैकअप है और साथ ही सुपर फ़ास्ट चार्जर भी प्रोवाइड कराया जा रहा है। जो की 65W का है। और ये काफ़ी अच्छा ऑप्शन है।

Asus ROG Phone 8 Pro Price & Launch Date

अब बात करें Asus ROG Phone 8 Pro की लॉन्च डेट की तो आपको ये फ़ोन इंडिया मार्किट मे April 18, 2024 को दिखने वाली है। और साथ ही इसके प्राइस की बात करें तो आपको ये ₹99,999 का मार्किट प्राइस होने वाला है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *