Animal Box Office Collection: रिलीज होते ही हुई धमाल हुई एक दिन में करोडो की कमाई जाने पूरी जानकारी !

rohittyu79
6 Min Read
Animal Box Office Collection:

Animal Box Office Collection: स्वागत है हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में जिसमे हम बात करने वाले है Animal Movie के बारे में। आप इसमें बड़े बड़े दिग्गज कलाकार देखने वाले है जो की मूवी का फस्ट डेट है। और ऐसे में दिसम्बर का पहला दिन और साल का आखिरी महीना चल रहा है और इसमें दो बड़े दिग्गज कलाकारों की मूवी रिलीज हुई है और एनिमल मूवी की बात करे तो इसमें आपको रणवीर कपूर से अनिल और बॉबी देखने को नज़र आने वाले है इसमें आपको अभिनेत्री के तोर पे आपको रसमिका मंदना देखने को मिलेगी और रणवीर कपूर आपको इस फिल्म की लीड करते नज़र आएँगे।

एनिमल मूवी में एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा और इसमें ऐसे ऐसे सीन आपको देखने को मिलेंगे जो आपके होस उड़ा देने वाले है और ऐसे में रणवीर के साथ अनिल और बॉबी इस फिल्म में चार चाँद लगा रहे है इसमें रसमिका मंदना जो की नेसनल क्रश के नाम से भी जानी जाती है। वो रणबीर कपूर की पत्नी का रोल निभा रही है। ऐसे में इतने बड़े बड़े दिग्गज कलाकार आपको देखने के साथ इसके कलेक्शन और भी देख लेते है की इसमें पहले ही दिन में कितने का कलेक्शन किया है।

Animal Box Office Collection:
Animal Box Office Collection:

Animal Box Office Collection 2

अब इसके दूसरे दिन की बात करे तो इसमें आपको रिपोर्टर के अनुशार बताया जा रहा है। 25 Cr का कलेक्शन नज़र आ रहा है। जिससे की उस्सकी कुल कलेक्शन 86 Cr हुआ है जो की अपने बजट से भोत नज़दीक है। और जल्द ही ये अकड़ा पार करने वाला है।

Animal Box Office Collection 1

एनिमल मूवी की बात करे तो इसमें आपको पहले ही दिन में 50 Cr से ऊपर का बेहतरीन रिकॉर्ड बनाया है जो की अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड बना जाता है और इसमें ऐसे कलाकार भी शामिल है की इस रिकॉर्ड को बनने में कोई रोक नहीं सकता था। और इस मूवी की मौजूदा में इतनी हाईफ़ बानी थी की इस मूवी को देखने के लिए लोग अगल हो चुके है।

Animal Movie Cast

इसमें आपको मैन लीड रोल में रणबीर कपूर देखने को मिलेंगे और साथ ही इसमें अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नज़र आ रहे है। और आप अभिनत्री में हम रसमिका मंदना को देख पा रहे है। और डायरेक्टर के तोर पे आपको Sandeep Reddy Vanga डायरेक्ट करते नज़र आएँगे।

ActorCharacter
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby Deol(Character name not provided)
Rashmika MandannaGeetanjali “Geeta” Singh
Tripti Dimri(Character name not provided)
Saurabh SachdevaEx-Convict
Shakti Kapoor(Character name not provided)
Suresh Oberoi(Character name not provided)
Fahim FazliKhan
Shafina ShahYounger Wife
Siddhant Karnick(Character name not provided)
Saurabh Sachdeva(Character name not provided)
Maganti SrinathKarthik, Geetanjali’s brother

Animal Movie Budget

Animal Box Office Collection: अब बात करे इस मूवी की तो आपको इसमें भोत ही बड़ा बजट देखने को मिल सकता है। इसमें आपको 100 Cr से बानी ये फिल्म है जो की इसमें बड़े बड़े कलाकार भी शामिल है और इसमें हम देखेंगे की क्या ये अपने बजट को पार कर सकती है। Animal Box Office Collection में कितने कलेक्शन कर पाएगी।

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Friday]₹ 61 Cr
Day 2 [2nd Saturday]₹ 25 Cr
Total₹ 86 Cr
Animal Box Office Collection

Animal Movie Director

डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने काफी बड़े बड़े फिल्म इस इंडस्ट्री को दिए है जिसमे से एक Kabir Singh मूवी थी जो काफी चर्चा में थी। और इस मूवी ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Animal VS Sam Bhahdur

Animal Box Office Collection:इस दिन दो बड़े दिग्गज कलाकारों की फिल्म रिलीज हुई है। अगर हम बात करे तो एक तरफ रणबीर है तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ये दो महान हस्तियों का फिल्म आज बड़े परदे में नज़र आ रही है। इसमें ये अंदाजा लगाना है की आखिर कोण सी मूवी ब्लॉक बस्टर साबित होने वाली है और साल के आखिरी महीने में कौन अपने फिल्म के जरिये से जनता के दिलो पे राज करेगा।

Animal Movie Trailer

क्या बाकि फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी की नहीं ?

ये फिल्म की जैसे हाईफ़ बानी है उस हिसाफ से देखा जाए तो ये फिल्म कुछ ही बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड सकती है। हलाकि कुछ खहे नहीं सकते। और भी मूवी रिलीज होगयी जो इसका मुकाबला करेगी और ऐसा लग रहा है की ये मूवी इस महीने की सबसे बड़ी मूवी साबित होगी।

Read more:

धन्यवाद

अगर आप ऐसे ही मनोरंजन से भरे न्यूज़ देखना चाहते है तो आप Newstimeday.com पे देख सकते है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *